health

Breaking News

जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत आजमगढ़ वाराणसी मपर स्थित गोमती पुल से गिरी सवारी बस। गिरने के बाद धूं धूं कर जली बस ,एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल 24UPNEWS.COM पर

बबलू हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

तीन के रिमांड पर लेने हेतु कार्यवाही में जुटी पुलिस
अभियुक्त की गिरफ्तारी बनी हुई थी पुलिस के लिए सिरदर्द
चकिया, चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के पीतपुर गरला निवासी पुलिस मित्र बबलू हत्याकांड का मुख्य आरोपी जयकांत उर्फ लालू यादव ने बीते 5 दिसंबर को पुलिस के आंखों में धूंल झोकते हुए सीजीएम कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। जिसके बाद सोमवार को कोतवाली पुलिस द्वारा जेल में पहुंच कर अभियुक्त का बयान दर्ज किया गया। वहीं मंगलवार को पुलिस ने अभियुक्त को तीन दिन के रिमांड लेने की कार्यवाहीं में जुट गई।
चकिया क्षेत्र की बहुचर्चित बबलू यादव हत्याकांड पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। जहां 17 अक्टूबर की रात्रि पुलिस मित्र बबलू यादव अपहरण हो गया था। जिसके बाद 24 अक्टूबर को उसकी लाश जलेबिया मोड़ के पास अधजले अवस्था में बरामद हुआ। जिसके बाद से कोतवाली पुलिस पिछले डेढ़ महीनों से हत्याकांड के मुख्य आरोपी जयकांत उर्फ लालू यादव के गिरफ्तारी हेतु प्रयत्नशील थी। पुलिस के लगातार कारवाई के बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर था। वहीं दूसरी तरफ बीते 5 दिसंबर को लालू यादव पुलिस की आंखों में धूल झोकते हुए सीजीएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद मंगलवार को पहुंची कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ की। वहीं अभियुक्त को तीन दिन के रिमांड में लेने हेतु कार्यवाही में जुट गई।
बता दें कि चकिया पुलिस लालू के गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी। कोतवाल अश्वनी चतुर्वेदी अभियुक्त के गिरफ्तारी की चंदौली से लेकर बिहार तक अपने नेटवर्क फैला कर दबिश दे रहे थे। लेकिन चालाक लालू ने पुलिस के आंखों में धूल झोकते हुए सीजीएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

No comments:

Post a Comment