health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

योगी सरकार में भी नही सुरक्षित है यूपी पुलिस, जौनपुर दबंगो द्वारा दीवान और उसके परिवार के साथ बदसलूकी और मारपीट

जौनपुर- प्रदेश के मुख्य योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो अब योगी की पुलिस ही जब प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। तो आम जनता कैसे रहेगी सुरक्षित, जिसके कंधे पर आम जनता की सुरक्षा जब वो और उसका परिवार ही नही सुरक्षित नही तो आम जनता की सुरक्षा किसके कंधे पर है ?
जौनपुर शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एरिकाना मोहल्ले मे आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के रहने वाले हंसराज यादव जनपद चंदौली के अलीनगर थाने में दीवान के पद पर मौजूदा समय पर तैनात है वह आज अपने परिवार के साथ आजमगढ़ पवई से चंदौली के लिए प्राइवेट बस से निकले हुए थे कि शाहगंज बस स्टैंड पर सीट पर बैठने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया, मनबढ़ युवको ने दीवान और उसके परिवार की पिटाई कर दी,इस घटना में दीवान सहित पुत्र सौरभ पुत्री पूजा को गम्भीर चोटे आयी है  
घटना  की जानकारी मिलते थानाध्यक्ष शाहगंज ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने जांच पड़ताल किया ।जहां  पीड़ित दीवान हंसराज यादव की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।   
 

No comments:

Post a Comment