health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

सरकारी विद्यालय में न आने वाले अध्यापक हो जाए खबरदार क्योकि जिलाधिकारी की टारगेट पर अगला नम्बर आप का भी हो सकता है,तीन अध्यापक निलम्बित दो का रोका गया वेतन

कुंवर दीपक सिंह 
जौनपुर- जिला अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी के दिशा निर्देश पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने टीम गठित कर धर्मापुर के खंड शिक्षा अधिअकरी सुधा वर्मा ने औचक निरिक्षण के दौरान अनेक प्रकार की कमिया पायी गयी ,जिसमे तीन अध्यापको को निलंबित किया गया जबकि दो अध्यापको का वेतन रोकने का आदेश दिया गया। 
बता दें की डीएम को लगातार शिकायत मिल रही थी की जनपद में कई विद्यालय पर शिक्षक नही आते है जिस पर धर्मापुर ब्लाक की खंड शिक्षाधिकारी (बीईओ) सुधा वर्मा ने प्राथमिक विद्यालय चोरसंड सिलहा का निरीक्षण किया। इस दौरान बच्चों की उपस्थिति कम रही। शैक्षिक गुणवत्ता का स्तर भी बेहद खराब पाया गया। घोर लापरवाही मानते हुए सहायक अध्यापक आरती गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है। मोहम्मदपुर कांध में तैनात शिक्षक संतोष प्रजापति को महिला शिक्षिका के साथ दु‌र्व्यवहार करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। अभी जिला अधिकारी को और भी विद्यालयो में न आने वालो अध्यापको शिकायत आ रही है,आगे वो भी अध्यापक खबरदार हो जाये हो सकता है की अगला नम्बर उनका भी हो सकता है। 

No comments:

Post a Comment