health

Breaking News

जौनपुर की इत्र,इमरती व् ईमानदारी की दी जाती है मिसाल-सीएम योगी 24UPNEWS.COM पर

50 लाख लोगों को घर जाकर उनके घरों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता झंडा,स्टिकर लगाएंगे-मनीष शुक्ला

जौनपुर- मेरा परिवार भाजपा परिवार के तहत आज जौनपुर में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने अपने आवास पर झंडा और स्टीकर लगा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद है ।
बता  दें कि इस अवसर पर मनीष शुक्ला ने बताया कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने आवास पर झंडा स्टीकर लगा कार्यक्रम को शुरू किया है उत्तर प्रदेश में यह कार्यक्रम 12 फरवरी से 22 तक चलेगा ।10 दिन के  इस कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश में 50 लाख लोगों को घर जाकर उनके घरों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता झंडा लगाएंगे स्टिकर लगाएंगे । मेरा परिवार भाजपा परिवार के तहत पूरे प्रदेश  2 से ढाई करोड़  लोगों के बीच जाकर लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे केंद्र सरकार की जो गरीबों की नीतियां हैं उनको जनता से बताएंगे ।उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किसानों के लिए जो काम किया गया है उसको भी जनता को बताएंगे गन्ने के बावन हजार करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है बिजली का 97 लाख लोगों को  कनेक्शन किया गया है। 22से  23 महीनों में इन सब को जनता के बीच ले जाएंगे । 2019 के चुनाव में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री  बने इस बात अपेक्षा हम जनता से करेंगे।
एक सवाल के जवाब में मनीष शुक्ला ने कहा कि प्रियंका वाड्रा का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है नहीं आश्चर्यजनक है नई बात इसलिए नहीं है कि श्रीमती प्रियंका वाड्रा शुरू से रायबरेली और अमेठी में प्रचार करती आई है। 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रचार किया था तो कांग्रेस  8 सीट हार गई थी ।आश्चर्यजनक इसलिए नहीं है कि वह एक नामदार परिवार से आती हैं उस परिवार का एक व्यक्ति राजनेता है प्रियंका वाड्रा को जो जिम्मेदारी दी गई है वह एक नई बात है ।वह जिम्मेदारी इसलिए दी गई है जिससे वह अपने पति की रक्षा करना है जो भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं अपने पति को बचाने के लिए आई है ना कि देश को बचाने के लिए है ।अगर वह चुनौती है तो सबसे बड़ी चुनौती वह राहुल गांधी के लिए साबित होंगी।

No comments:

Post a Comment