health

Breaking News

जौनपुर - बीजेपी के लिए जौनपुर से चुनाव का आगाज करना शुभ है-सतीश कुमार सिंह 24UPNEWS.COM पर

जौनपुर में पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बोलने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर वाद दर्ज

जौनपुर- कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार चोर देश का चौकीदार चोर है कहने को लेकर इससे आहत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय  युवा मोर्चा संगठन के  अध्यक्ष ने सीजीएम कोर्ट में अपने अधिवक्ता के माध्यम से राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद वाद के के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। जिसकी सुनवाई के लिए सीजेएम  द्वारा 18 फरवरी की तारीख नियत की गई है।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के आदमपुर निवासी पुष्पेंद्र सिंह राष्ट्रीय युवा मोर्चा संगठन के अध्यक्ष ने राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दायर किया कि 11 फरवरी 2019 को 5:00 बजे शाम राहुल गांधी ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई बार चोर शब्द कहकर उच्चारण किया।जानबूझकर "चौकीदार चोर है"कह कर अपमानित किया जो मानहानि की श्रेणी में आता है।कोर्ट ने मामले को बतौर वाद दर्ज कर पोषणीयता पर सुनवाई के लिए 18 फरवरी तिथि नियत किया।
भारतीय जनता पार्टी के  राष्ट्रीय युवा मोर्चा संघटन के अध्यक्ष  पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को बार-बार चौकीदार चोर है कहने पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्लीनचिट देने के बाद भी हमारे प्रधानमंत्री को संसद में बिना किसी सबूत के  हमारे प्रधानमंत्री को चौकीदार चोर है कहते और सबूत नही दे देते हैं और बाहर निकलकर मीडिया से भी कहते हैं कि चौकीदार चोर है ।मेरा देश लोकतांत्रिक देश है पूरे देश में सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश भारत है ऐसे गौरवपुर्ण  प्रधानमंत्री को देश-विदेश को बदनाम किया जा रहा है जिसके कारण मैं दुखी और और आहत हूँ ।इसलिए मैंने अपने अधिवक्ता  के साथ  मिलकर राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दाखिल किया है ।
इस संबंध में वादी के अधिवक्ताओं ने बताया कि स्वतंत्र भारत के गणराज्य की जो  संवैधानिक प्रधान मंत्री का स्टेटस है ।जो देश के माननीय हैं। उसके खिलाफ राहुल गांधी द्वारा कई बार टिप्पणी की गई है ।जिसे लेकर पुष्पेंद्र सिंह द्वारा और अखबारों पेपर के माध्यम से जानकारी दी गई जिसके लिए मैंने सीजीएम कोर्ट में कंप्लेंट दाखिल किया है जिसको संज्ञान में लेते हुए सीजेएम ने  जिसकी सुनवाई के लिए 18 तारीख को बुलाया  है।

No comments:

Post a Comment