health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

प्रथम चरण के चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ने से पश्चिम के 8 सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित-महेंद्र नाथ पांडेय

जौनपुर आज जौनपुर लोकसभा क्षेत्र मल्हनी विधानसभा के ग्रामसभा बोधापुर में आयोजित विजय लक्ष्य किसान सम्मेलन में बड़ी संख्या में आए किसान भाइयों को मा.श्री प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेन्द्र नाथ पांडेय ने सम्बोधित किया। देश की जनता मजबूर नहीं है मजबूत सरकार चाहिए जो गाँव, गरीब और किसानों के हित में काम करे। इसलिए हर वर्ग के लोगों ने मा. श्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है।इस कार्यक्रम में भाजपा मल्हनी प्रभारी सतीश कुमार सिंह के सैकड़ो समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुचे।
     बता दें कि आगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी जौनपुर द्वारा लोकसभा जौनपुर के अंतर्गत बोधापुर फतेहगंज में आयोजित विजय संकल्प किसान महासभा को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि आज दुनिया में गम्भीर रोगों के इलाज की व्यवस्था इतनी महंगी है कि सामान परिवार के लिए यह मुश्किल होता था किंतु देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने गरीबों की मजबूरी को समझते हुए ऐसे परिवारों के साथ आयुष्मान भारत योजना के साथ खड़े होकर प्रति वर्ष ₹500000 तक का स्वास्थ्य बीमा योजना के माध्यम से इलाज कराने का ऐतिहासिक कार्य किया है।इस योजना को भारत ही नहीं विश्व स्तर पर भी काफी सराहना मिली। उन्हों कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 2014 के चुनाव के बाद जब लाल किले की प्राचीर से शौचालयों के बारे में बात की तो विपक्षियों ने इसका बहुत ही मखौल उड़ाया लेकिन आज देश के 90 फ़ीसदी परिवारों के पास उनका खुद का शौचालय है जिसके द्वारा स्वच्छ भारत अभियान को मजबूती मिली।  पूर्व की कांग्रेस शासित यूपीए सरकार में सपा एवं बसपा सहयोगी थे ,किंतु उत्तर प्रदेश के विकास में उन्होंने कोई चिंता न करते हुए स्वयं के विकास के लिए 10 वर्षो तक सहयोग दिया,और आज स्वयं के विकास एवं अस्तित्व के लिए महाठगबंधन किया है। 2014 से अब तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सड़कों,रेलमार्गो, ऋण मोचन,
जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गांव,गरीब ,किसान की सहायता किया है। कांग्रेस सरकार के शासनकाल में पड़ोसी देश चीन जब चाहता था भारत मे घुसकर सीमावर्ती जगहों पर अवैध कब्जा करता रहता था और कांग्रेस की सरकार उनसे जगह खाली करने का आग्रह करती रहती थी लेकिन 2014 के चुनाव के बाद केंद्र भाजपा सरकार द्वारा इस पर कठोर कदम उठाते हुए डोकलाम से चीनी सेना को बलपूर्वक बाहर का रास्ता दिखाया गया। पाकिस्तान द्वारा प्रेरित आतंकवाद जिन्होंने पठानकोट में सीआरपीएफ के जवानों के ऊपर हमला किया वे इस बात को भूल गए कि भारत अमेरिका के बाद ऐसा देश है जो किसी भी विदेशी सरजमीं पर घुसकर वार करने से संकोच नहीं करता और सेना ने पठानकोट हमले का बदला लेते हुए बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को उसी की भाषा मे मुहतोड़ जबाब दिया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के लिए यूनिफॉर्म तथा किताब एवं  सभी जरूरत की चीजों की व्यवस्था करने का कार्य बगैर भेदभाव के किया है।
पूर्वर्ती सपा सरकार में प्रदेश के  कुछ वीआईपी चिन्हित जिलों को 24 घंटे बिजली मिलती थी लेकिन योगी सरकार ने इस व्यवस्था को ध्वस्त करते हुए प्रदेश के सभी जिलों में सामान्य रूप से बिजली दिया है।
भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने आभार व्यक्त किया।
संचालन जिला मंत्री सुशील मिश्रा ने किया।
उक्त अवसर पर पंकज मिश्रा, अजय प्रजापति,सुशील त्रिपाठी हरीशचंद्र सिंह,विधायक रमेशचंद्र मिश्र,सुरेंद्र सिंह,अशोक मौर्य,शैलेश पांडे ,रमेश चंद्र पांडेय,उदय प्रताप सिंह,जितेंद्र सिंह,गिरीश शर्मा आदि वक्ताओं ने विचार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी के।स्थानीय नेताओं की लंबी टोली मौजूद रही जिसमेधर्मपाल चौधरी,सीमा द्विवेदी, ज्ञान प्रकाश सिंह ,मनोज सिंह अभय राय, अतुल पांडे ,दिनेश सिंह बब्बू ,सतीश कुमार सिंह,रामसिंह मौर्य,कृष्ण कुमार जायसवाल, राजेश श्रीवास्तव, ओमप्रकाश सिंह,विपुल सिंह,रामस्वार्थ बिंद, घनश्याम यादव,पप्पू माली,अरुण उपाध्याय सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment