health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

जब तक एक भी भाजपा का कार्यकर्ता जिंदा है तब तक कश्मीर को कोई हिंदुस्तान से अलग नही कर सकता-अमित शाह

जौनपुर - भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मछलीशहर लोकसभा के प्रत्याशी के लिए किया जनसभा,अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा पाकिस्तान के आतंकवादियों से इलू इलू करना है तो करो हमे कोई आपत्ति नही लेकिन नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री है अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नही होगा।
अमित शाह ने कहाकि एक बार फिर से मोदी जी प्रधानमंत्री बनने वाले है लेकिन अगर कभी भाजपा सत्ता में नही रही तब भी जब तक एक भी भाजपा का कार्यकर्ता जिंदा है तब तक कश्मीर को कोई हिंदुस्तान से अलग नही कर सकता। 
उन्होंने कहाकि एक बार फिर हमारे मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दो इसके साथ ही हम कश्मीर से धारा 370 को हटा देंगे।सपा बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहाकि यहां भू माफियाओं के राज था । सपा बसपा के गुंडे भू माफिया थे ।
ये आवाज जो लोगो के मन से निकल रही है ये महज नारा नही है बल्कि सवा सौ करोड़  जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहाकि मछलीशहर ये निषाद राज की भूमि है,एक ओर मोदी जी है एक ओर बुआ भतीजा और राहुल बाबा है। किसी ने गरीब का कल्याण नही किया ।  मैं इन सबको चैलेंज देने आया हु। मड़ियाहूं चौराहे पर आओ हमारा मनोज सिंह आपसे जाकर चर्चा करेगा कि आपने कितना काम किया। 
अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहाकि हमारे प्रत्याशी को इस लिए वोट मत देना की आपको शौचालय मिला है,घर मिला है बिजली मिला है बल्कि हमारे सरोज जी को एक कारण से वोट देना क्योकि नरेंद्र मोदी ने इस देश को सुरक्षित करने का काम किया है। अगर देश सुरक्षित नही है तो कुछ भी नही। इसके पहले पाकिस्तान से आलिम मालिया जमालिया घुस आते थे जवानों का सिर काट ले जाते थे लेकिन हमारे मौनी बाबा कुछ नही बोलते थे। हमने सर्जिकल स्ट्राइक किया तो एक पाकिस्तान रोने लगा दूसरा मायावती अखिलेश राहुल रोने लगे और सबूत मांगने लगे।इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहुल गांधी की नकल करते हुए उनके अंदाज में बोलकर भी लोगो को हंसाने का काम किया। 

No comments:

Post a Comment