health

Breaking News

जौनपुर की इत्र,इमरती व् ईमानदारी की दी जाती है मिसाल-सीएम योगी 24UPNEWS.COM पर

जौनपुर की गलियों में निर्दल प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए मुंबई वासियों का जमावड़ा

जौनपुर-लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नज़दीक आती जा रही है वैसे वैसे चुनावी घमासान बढ़ता जा रहा है। फिलहाल जौनपुर की गलियों में मुंबई की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है। यह जमावड़ा 73 लोकसभा जौनपुर के प्रत्याशी अशोक सिंह के समर्थन में सड़क पर उतरा है ।
जौनपुर रेलवे स्टेशन पर गोदान एक्सप्रेस से उतरने वाली भीड़ ने पूछताछ में कहा कि मुंबई में अशोक सिंह के कार्यों से प्रभावित हो कर हम जौनपुर में उन्हें जिताने के लिए आए हैं। पिछले पांच दिनों से हो रहे धुआंधार प्रचार के बीच बुधवार को अशोक सिंह ने जौनपुर शहर से मुंगरा बादशाहपुर तक जबरदस्त रोड शो किया । इसमें स्थानीय नागरिकों के साथ साथ मुंबई से आए हुए 5गररTपंर कई दिग्गज समर्थक शामिल रहे।
 अशोक सिंह भले ही निर्दलीय प्रत्याशी हैं लेकिन बड़े राजनीतिक दलों को प्रचार में टक्कर दे रहे हैं । सबसे बड़ी बात यह है कि हर चौराहे और नुक्कड़ पर उनको जनता का समर्थन मिल रहा है। भरी दोपहरी में भी जगह जगह नागरिकों के झुंड ने उन्हें रोककर उनका स्वागत किया और अपना समर्थन जाहिर किया। इस व्यापक समर्थन को बारे में अशोक सिंह का कहना है कि लोगों से मिल रहे लगातार समर्थन से मैं गदगद हूं  और जौनपुर की जनता के प्यार को देखते हुए मैं उनका अभिवादन करता हूं और आशा करता हूं कि 12 तारीख को मतदान के दिन वह भारी संख्या में इसी तरह निकल कर मुझे अपना प्यार देंगे ।

No comments:

Post a Comment