health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

सीएम योगी का प्रियंका गांधी पर हमला,बच्चो को गाली सिखाना इटली की संस्कृति होगी हिंदुस्तान

जौनपुर- सीएम योगी आज जौनपुर के मछलीशहर लोकसभा (74) के प्रत्याशी के पक्ष में कई जनसभा,जो उत्साह आपने भाजपा के पक्ष में दिखाया है मैं उसका स्वागत करता हु। ये उत्साह ही भाजपा की ताकत है। हर तरफ एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार । ये गूंज पूरे देश मे सुनने को मिल रही है । 2014 में मोदी का नाम था आज उनका काम भी है। हर क्षेत्र में उन्होंने देश का नाम बढ़ाया है । एक तरफ वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ा है तो दूसरी तरफ देश की सुरक्षा को भी मजबूत किया है एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान की कमर तोड़ने का मादा भारत रखता है। अजहर मसूद को वैश्विक आतंवादी घोषित किया गया जिसने पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद किया था। अब जब उसे ओसामा बिन लादेन की तरह कुत्ते की तरह मारा जाएगा। आज मोदी जी भले गर्मी में भाषण दे रहे हो लेकिन पसीना पाकिस्तान के पीएम को छूटता है।
बता दें किमछलीशहर लोकसभा के केराकत विधानसभा के थानागद्दी के कृषक इंटर कालेज में प्रदेश के मुखिया सीएम ने भाजपा द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का भी जिक्र किया। एक तरफ विकास के प्रोजेक्ट और दूसरी तरफ आतंकवाद का विनाश करने के लिए मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार देश मे जरूरी है।
प्रियंका और राहुल पर साधा निशाना आज इन दोनो  पढ़े लिखे पर हर देश वासी और प्रदेश वासी हँसता है।
सीएम ने कहाकि 23 मई के बाद किसान सम्मान निधि में 5 एकड़ की सीमा समाप्त कर दी जाएगी सरकार बनते ही 5 एकड़ से ज्यादा वाले किसानों के खाते में भी पैसा आने लगेगा। कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद फैलता था आज आतंकवाद समाप्ति की ओर है।
आज अपराधी भी कहता है कि मैं अपराध नही करूंगा। कांग्रेस की शहजादी कहने के किये महिला है लेकिन बच्चों को गाली सिखाती है।
अब बुआ और बबुआ का हाल देखना 23 मई को जब परिणाम आएगा तो बुआ बोलेगी की बबुआ तो गुंडों का सरताज है और बबुआ बोलेगा की भ्रस्टाचार की मूर्ति है बुआ और इनके के बारे में अपने पिता की सलाह को मैंने नही माना।हम भी तैयार है जब इन लोगो मे तकरार होगी तो हम लोग खून खराबा नही होने देंगे । 

No comments:

Post a Comment