health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

शिक्षक को हत्या के मुक़दमे में फर्जी तरीके फसाने को लेकर उ0प्र0मा0शि0सं0का एक प्रतिनिधि मण्डल रमेश सिंह के नेतृत्व में मिला डीएम से

जौनपुर- उ0 प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मण्डल रमेश सिंह प्रान्तीय उपाध्यक्ष माध्यमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी महोदय को बताया गया कि नेशनल इण्टर कालेज, पट्टीनरेन्द्रपुर के प्रवक्ता ध्रुवराज तिवारी को हत्या के मुकदमें में फर्जी ढंग से फसाया जा रहा है। श्री सिंह ने बताया कि प्रकरण की निस्पक्ष जाँच करा ली जाय यदि श्री तिवारी वास्तव में अभियुक्त हों तो उनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाय, लेकिन यदि किसी निर्दोष अध्यापक को फर्जी ढंग से फंसाया  गया तो माध्यमिक शिक्षक संघ इसे कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगा। 
इसके साथ ही तिलक स्मारक इण्टर कालेज अमावा खुर्द के सहायक अध्यापक प्रेम चन्द शास्त्री की विगत दिनों निर्मम हत्या कर दी गयी है। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग की कि हत्यारों की तुरन्त गिरफ्तारी की जाय तथा उनके विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही की जाय। इसी तरह का एक ज्ञापन अपर पुलिस अधीक्षक जौनपुर को भी सौंपा गया। 
प्रतिनिधि मण्डल में डा0 राकेश सिंह, प्रमोद श्रीवास्तव, सरेाज कुमार सिंह, तेरस यादव, नरसिंह बहादुर सिंह, अतुल सिंह मुन्ना, दिलीप सिंह, समर बहादुर सिंह, प्रमोद सिंह, राजकुमार सिंह, शोभनाथ यादव सहित अन्य कई शिक्षकगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment