health

Breaking News

जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत आजमगढ़ वाराणसी मपर स्थित गोमती पुल से गिरी सवारी बस। गिरने के बाद धूं धूं कर जली बस ,एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल 24UPNEWS.COM पर

इंस्पेक्टर सिधारी अनिल सिंह ने 14 साल पहले पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए 50 हजार के ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

आज़मगढ़-अपराध नियंत्रण के प्रयास में जुटी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 14 साल पहले पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए 50 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से देशी पिस्टल, मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है।

बता दें कि जिले आजमगढ़ जिले की स्वाट टीम, प्रभारी निरीक्षक सिधारी व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर सिधारी थाना क्षेत्र के हथिया गांव के पास से घरेबंदी कर वर्ष 2006 से पुलिस अभिरक्षा से फरार चल रहे 50 हजार के इनामिया सूरज गौंड़ निवासी सुरहूरपुर, थाना मुहम्मदाबाद, जनपद मऊ को गिरफ्तार किया। आरोपी सठियांव में दूसरी शादी कर नाम बदल कर दिनेश के नाम से रहता था। उसके खिलाफ विभिन्न थाने में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि १४ वर्ष पूर्व पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए गैंगेस्टर के आरोपी जिसके ऊपर लगभग आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से एक तमंचा के साथ ही एक बाइक भी बरामद हुआ है जिस पर यह फर्जी नंबर प्लेट लगा कर चल रहा था। फरार होने के बाद सूरज गाजियाबाद चला गया और बाद में फिर आजमगढ़ ज़िले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के साथियों में अपना नाम बदलकर रह रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment