health

Breaking News

जौनपुर के चन्दवक थाना अंतर्गत आजमगढ़ वाराणसी मपर स्थित गोमती पुल से गिरी सवारी बस। गिरने के बाद धूं धूं कर जली बस ,एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल 24UPNEWS.COM पर

क्रिकेट के बैट से मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी ने किया को किया गिरफ्तार

जौनपुर  केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के छितौना गांव में क्रिकेट के बैट से मारकर हत्या कर देने के मामले में मुख्य आरोपी  गांव के दीपक यादव को कोतवाली पुलिस ने  केराकत कस्बे के सिहौली चौराहे से गिरफ्तार कर लिया और  उसे जेल भेज दिया।
 बता दें कि  जनपद के केराकत कोतवाली के छितौना गाँव में 20 दिन पूर्व गांव के रामआसरे यादव के घर नया हैण्डपम्प लगा था। जिसकी खुशी में वे मिठाई बांट रहे थे। इसी दौरान उनके पड़ोसी मुन्ना यादव का एक लड़का भी मिठाई लेने पहुंचा तो उसे भी मिठाई दी गई। लेकिन वह और मांगने लगा। जिस पर उसे मिठाई बचने पर देने का आश्वासन दिया गया तो वह नंगई करने लगा। जब वह नहीं माना तो मिठाई बांटने वाले ने एक थप्पड़ मार दिया। दो दिन बाद बच्चों के क्रिकेट खेल में किसी बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया। बात दोनों के घर तक पहुंच गई। तो दोनों के परिजन आपस में झगड़ने लगे। इसी बीच मुन्ना यादव का बेटा दीपक यादव ने रामआसरे यादव के 21 वर्षीय बेटे अनिल कुमार यादव के सिर पर क्रिकेट के बल्ले से मार दिया। गम्भीर चोट लगने से उसे बनारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ दिन बाद उसकी मौत हो गई।इस मामले में रामआसरे ने दीपक यादव, पंकज यादव और विशाल यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राम भुवन  ने बताया कि केराकत थाना क्षेत्र के छितौना गांव में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति घायल हुआ था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी इस मामले में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था आरोपी काफी दिनों से फरार थे भाग रहे थे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन को गिरफ्तार किया है और भेज जेल भेज दिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है इसमें चार लोग शामिल शामिल थे  एक को गिरफ़्तार किया गया है।

No comments:

Post a Comment