health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

आखिर क्यों चाचा ने अपने मासूम भतीजे का क्यो चाकू से गला रेत कर की निर्मम हत्या,आरोपी चाचा और आलाकत्ल बरामद

जौनपुर-कहा जाता है न कि शराब का नशा किसी भी घर को तबाह कर देती है वैसा ही एक ताजा मामला जौनपुर के मीरगंज का है, जहां शराब का नशे में कल शाम को हुई गालीगलौज में चाचा द्वारा देख लेने की धमकी दी गयी और रात में घर से कुछ दूर पर 14 वर्षीय पवन का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई,पिता की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आलाकत्ल सहित आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है।
जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के अलापुर गांव मे पवन कुमार(15) गौतम पुत्र जवाहरलाल गौतम की चाकू से गला काट कर निर्मम हत्या।घटना भोर की बताई जा रही है।सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आवश्यक कार्यवाही में जूटी। आरोपी चाचा धर्मराज को पुलिस ने पकड़ लिया है।
पूछ ताछ जारी है,पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल चाकू बरामद कर लिया है,पूछताछ में एक मामला और सामने आ रहा है कि आरोपी चाचा बेरोजगार था और भाई के परिवार के साथ मिलकर जीवन यापन कर रहा था लेकिन कुछ दिन पूर्व भाई ने जब आरोपी को अलग कर दिया तो ये खाना न मिलने के कारण परेशान  रहने लगा था इसी कारण से जिस रात पवन की हत्या हुई उस शाम को दरवाजे पर कहा सुनी और गालीगलौज हुआ था जिसके कारण शराब के नशे मैने अपने भतीजे को चाकू से रेतकर हत्या कर दिया ।

No comments:

Post a Comment