health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

ज्यादा मुनाफे के चक्कर मे जौनपुर चाय कैंटीन वाले दूध में मिला रहे टूथपेस्ट

जौनपुर खाद्य समाग्री बेचने वाले भारी मुनाफा कमाने के चक्कर में ग्राहको के स्वास्थ्य से खुलेआम खिलवाड़ कर रहे है। इसका एक और ताजा उदाहरण सामने आया है डीएम के नाक के निचे विकास भवन परिसर के कैंटिन में, यहां पर आज दुकानदार खुलेआम दूध में टूथपेस्ट मिला रहा था। ग्राहको की नजर उस पर पड़ी तो सभी हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना लते ही खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर दूध का नमुना लेकर जांच के लिए भेज दिया है। उधर दूध में मिलावट की खबर मिलते ही इस कैटिंन के ग्राहको में हड़कंप मच गया। हलांकि दुकानदार अपने आपने आप को पाक साफ बताते हुए कहा कि दूध में टुथपेस्ट हम नही बल्की दूध वाला मिला रहा था। 
 जिलाधिकारी कार्यालय कैम्पस में स्थित विकास भवन में एक कैटिंन चलती है इस कैटिंन का ठेका सुनील कुमार गुप्ता ले रखा है। इस कैंटिन में विकास भवन से सारे विभाग के अधिकारी,कर्मचारी व अन्य कार्यो से आने वाले लोग जलपान करते है। आज दोपहर इस कैटिंन का मालिक दूध में टूथपेस्ट मिला रहा था तभी वहां पर मौजूद एक ग्राहक की नजर उस पड़ गयी। उसने विरोध करना शुरू किया तो हंगामा मच गया। हंगामे की खबर मिलते ही मीडिया कर्मी भी मौके पर पहुंच गये। दूध में मिलावट करने की खबर मिलते ही खाद्य सुरक्षा टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद दूध का नमूना लिया। 
 उधर आरोपी दुकानदार ने अपने आपको बचाते हुए कहा कि दूध में टूथपेस्ट मै नही बल्की दूध वाला ही मिला रहा था जो हंगामा होने के बाद भाग गया। 
 जब मिलावटखोरी का धंधा डीएम के नाक के निचे चल रहा है तो दूर दराज के इलाके में क्या हाल होगा इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment