health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

डीएम जौनपुर के तल्ख तेवर,ड्यूटी से नदारद डॉक्टरों को 15 दिन का मिला अल्टीमेटम,सभी लापरवाह कर्मचारियों में हड़कम्प

जौनपुर- आज जिला अधिकारी  दिनेश कुमार सिंह ने जिले का कार्यभार ग्रहण करते ही लेते ही अपने तल्ख तेवर दिखाना शुरू कर दिया है डीएम का पहला शिकार बना स्वास्थ्य महकमा। विभिन्न अस्पतालो में तैनात लापता डाक्टरो के खिलाफ कठोर कदम उठाया है। वे सभी लापता चिकित्सको को नोटिस भेजने का आदेश सीएमओ को दिया है। डीए के सख्त तेवर को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग समेत सभी विभाग में हड़कंप मच गया है। 
बता दें नवागत जिला अधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कल चार्ज लिया और आज फूल एक्शन मूड में नजर आए,डीएम ने  सीएमओ डा. रामजी पांडेय के साथ हुई बैठक में डीएम ने चिकित्सकों की ड्यूटी और उनकी उपस्थिति के बारे में पूछताछ की तो ऐसे ही चौकाने वाले तथ्य उभर कर सामने आए। जिले के 13 अस्पतालों में तैनात 14 डाक्टर पिछले कई महीनों से लापता चल रहे हैं। डीएम ने बेहद गंभीरता से लेते हुए सीएमओ को निर्देशित किया कि सभी डाक्टरों को नोटिस भेज कर कार्रवाई करें। 
जिले के जिन सरकारी अस्पताल के डाक्टरों को नोटिस दी गई है उनमें सीएचसी सतहरिया के चिकित्सा अधिकारी डा. नीरज सिन्हा व डा. प्रमोद कुमार, अतिरिक्त स्वास्थ्य प्राथमिक केन्द्र कुद्दूपुर के डा. अनुप्रास राय,  अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गुतवन के डा. प्रिंस मोदी, अतिरिक्त पीएचसी अमहित में तैनात डा. संजय सिंह, पीएचसी जलालपुर में तैनात डा. कमलेश राम, सीएचसी सिरकोनी में डा. संध्या सिंह , सीएचसी रामनगर में तैनात डा. शिवराम मिश्र, सीएचसी रामपुर में तैनात डा. राकेश कन्नौजिया, सीएचसी बदलापुर में तैनात डा. अतुल विश्वकर्मा, 
शाहंगज ब्लाक में स्थित अतिरिक्त पीएचसी नोनारी में तैनात डा. अरुण  त्रिपाठी, व  लीलावती देवी जिला महिला चिकित्सालय जौनपुर में तैनात डा.  पल्लवी बसंत लटपटे  को चिंहित किया गया है। नोटिस में कहा कि अगर 15 दिनों में वह ज्वाईन नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी। 

No comments:

Post a Comment