health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

सड़क हादसे में एक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन में की तोड़फोड़ व पुलिस पर पथराव,जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी की हवाई फायरिंग

जौनपुर शाहगंज कोतवाली थाना थाना क्षेत्र के शाखा पश्चिम गांव में स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो ड्राइवर को बंधक बनाकर सड़क पर शव रखकर जाम लगाए थे। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए है। पुलिस ने हवाई फायरिंग करते हुए अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले। घटना की जानकारी  मिलने के बाद भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। 
पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा बन्धक बनाये गए ड्राइवर को भी ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान ग्रामीणों ने कई वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आवश्यक  कार्यवाही में जुटी हुई है।
 बता दें कि जिले के शाहगंज कोतवाली के ताखा पश्चिम गांव में आज दोपहर बाइक व स्कार्पियो में टक्कर हो गयी,घटना के संबंध में जानकारी देते हुए  क्षेत्राअधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि   बाइक और स्कार्पियो में टक्कर हो गयी,जिसमे दिलीप यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी उसके बाद ग्रामीणों ने अफवाह फैलाई की एक बच्ची इस दुर्घटना में गायब हो गयी,जिसकी सूचना पर पीआरबी पहुँची जिसके ड्राइवर को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया जिसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस ड्राइवर को छुड़ाने पहुँची तो ग्रामीणों ने पुलिस टैम्पर पथराव कर दिया जिसके जवाब में पुलिस को रबर की बुलेट व हवाई फायरिंग करनी पड़ी,इस बवाल की एसओ शाहगंज की सरकारी गाड़ी को ग्रामीणों ने छतिग्रस्त कर दिया,इस घटना में।कुछ पुलिस वाले भी घायल हुए है,फिलहाल पुलिस एहतियात के तौर पर चक्रमण कर रही है और कुछ संदिग्धों की तलाश में जुटी है और कुछ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment