health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

सर्राफा व्यवसायी से उधार न देने पर मारपीट एक वीडियो वायरल,लूट,हत्या,दबंगई से जिले का क्राइम का ग्राफ ऊपर चढ़ा,जिले के सभी व्यवसायी अपने को असुरक्षित मानकर सहमे हुए

जौनपुर। जिले में लगातार लूट व हत्या व दबंगई से क्राइम का ग्राफ बढ़ने से जिले की पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है अभी।तीन दिन बीतने को है करोड़ो के।लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर है ऐसे में आज देर शाम सर्राफा व्यवसायी से एक।बार मारपीट व दबंगई का वीडियो सामने आने से जनपद के व्यवसायी सहमे नजर आ रहे है।
बता दें कि जिले के।रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर बाजार में सोने चांदी का सामान उधार लेने आए मनबढ़ों ने व्यवसाई के द्वारा ऊधार देने से मना करने पर व्यवसायी की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड होने पर वायरल हो गया है।
बताया जाता है कि रविवार की शाम 6:30 बजे गोपालापुर बाजार स्थित आनंद कुमार ज्वेलर्स की दुकान पर चार मनबढ़ किस्म के लोग पहुंचे। दुकान पर बैठे स्वर्ण व्यवसाई जगन्नाथ सेठ से सोने चांदी के कुछ सामानों को उधार मांगा। व्यवसाई ने कहा कि अभी हमारा पिछला 32 हजार ही आप लोगों ने नहीं दिया है। मैं उधार नहीं दूंगा, इतने पर मनबढ़ो ने गाली-गलौज करते हुए व्यवसाई की दुकान में हिल गए और व्यवसाई को कई थप्पड़ जड़ दिया। मारपीट करने का सीसीटीवी कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड हो गया। मनबढ़ मामले को और आगे बढ़ाते की आसपास के दुकानदारों ने 100 नंबर पुलिस को सूचित करते हुए घेराबंदी लिया और दुकान से भागने नहीं दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभी पूछताछ कर रही थी कि चारों मनबढ़ मौका देख भाग गए। फिलहाल पुलिस ने जगरनाथ सेठ के तहरीर पर मेडिकल मुआयना करा कर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment