health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

जिला शांति समिति की बैठक सम्पन्न

जौनपुर- जश्न-ए-इद मिलाद नवी, गुरूनाानक जयंती, देव दीपावली के त्योहार तथा राम मंदिर के संबंध में मा0 सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले संभावित फैसले के मद्देनजर जनपद में शांति एवं सौहार्द बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिला शांति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।
            बैठक में जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि त्योहार के अवसर पर कोई भी अप्रिय घटना न हो पाये। उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि शहर के अंदर साफ सफाई करा ले तथा कोतवाली चैराहे के पास मरकजी शीरत के होर्डिगं के पास गन्ने की दुकान लगायी गयी है उसे तत्काल खाली कराने का निर्देश दिया। अधि0अभि0 से कहा कि 15 नवम्बर तक शहर के सभी गढ्ढे भर दिये जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में शांति बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है, इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है। जौनपुर के सुनहरे इतिहास को हमे बनाए रखना है। उन्होंने अधि0अभियन्ता विद्युत को निर्देश देते हुए कहा कि त्योहार के अवसर पर विद्युत आपूर्ति 24 घंटे रहनी चाहिए। 
             पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने कहा कि पुलिस प्रशासन पूर्ण रुप से सतर्क है। अफवाह फैलाने वाले लोगों तथा कानून एवं शांति व्यवस्था भंग करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। दुकान का सामान शटर तक ही रखे, जिससे अतिक्रमण न होने पाए। डा कमर अब्बास ने सुबह-सुबह कोयले की भट्ठी जलाये जाने पर होने वाले प्रदूषण के बारे मे ध्यान आकृष्ट कराया।
  बैठक में अपर जिलाधिकारी द्वय श्री रामप्रकाश, डा0 सुनील वर्मा, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका आर के प्रसाद, अधि0अधिकारी नगर पंचायत मछलीशहर अनिल सिंह, पुर्व विधायक हाजी अफजाल, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष इन्द्रभान सिंह, आरिफ हबीब, अली मंजर डेजी, सहित शांति समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment