health

Breaking News

जौनपुर में भीड़ की तालिबानी सजा देखिये लाइव पिटाई का वीडियो 24UPNEWS.COM पर

किस जेल से फरार हुआ कैदी,फिर उठे जेल सुरक्षा पर सवालिया निशान,उसी जेल में बंद है माफिया मुख्तार अंसारी


बांदा-यूपी की जेलें अब सुरक्षित नहीं रह गई हैं। कभी जेलों में गैंगवार तो कभी कैदियों का कारागार से भाग जाना आम बात होती जा रही है। बांदा मंडल मुख्यालय के मंडल कारागार से भी एक कैदी आज अचानक से गायब हो गया यह तब हुआ जब बांदा में कुख्यात माफिया डॉन मुख्तार अंसारी बंद है। माफिया के बंद होने के चलते मंडल कारागार मैं सीसीटीवी कैमरे और हाई सिक्योरिटी तैनात की गई है।


आपको बता देंगे उस समय जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया जब विजय आरख नाम का एक कैदी अचानक से जेल से लापता हो गया साथी कैदियों ने बताया कि वह बैरंग लौट कर ही नहीं आया आनन-फानन में 3 घंटे तक प्रशासन ने पूरे जेल की सर्चिंग की लेकिन कैदी का कहीं पता नहीं चला है।


घटना के चलते जहां मंडल कारागार प्रबंधन और सुरक्षा को लेकर के बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं तो वही सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि विजय आरख नाम का एक कैदी जो कि गिरवा थाना क्षेत्र का है वह शाम से मिसिंग पाया गया है जिसके चलते तलाश की जा रही है पूरे मंडल कारागार परिसर की तलाशी ली गई है लेकिन अभी तक वह कहीं मिला नहीं है सिटी मजिस्ट्रेट का यह भी कहना है कि उसने कहीं अपने आपको शायद कारागार में ही छिपा लिया है सवाल यह उठता है कि क्या सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बाद भी 3 घंटे तक अगर वह कैदी जेल में छिपा हुआ है तो अभी तक मिला क्यों नहीं आखिर आधा सैकड़ा से अधिक सीसीटीवी कैमरे से लैस इस मंडल कारागार में कैदी भागा तो कैसे और इतने सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के बाद भी जिस तरह से सुरक्षा की पोल खुल रही है वह निश्चित तौर पर चिंता का विषय है क्योंकि बांदा मंडल कारागार में बुंदेलखंड के कुख्यात दस्यु समेत माफिया डॉन मुख्तार अंसारी जैसे कुख्यात अपराधी बंद है।

No comments:

Post a Comment