health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

जौनपुर से होकर गुजरेंगी भाजपा की रथयात्रा: पुष्पराज सिंह*

 


जौनपुर-- भारतीय जनता पार्टी अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है और इसी के तहत अब प्रदेश के वोटर्स तक पहुंचने का प्लान बना रही है, वोटर्स तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी चार रथ यात्रा निकालेगी, भाजपा का रथयात्रा के जरिए हर वोटर और समाज के हर तबके तक पहुंचने का लक्ष्य है, पार्टी की कोशिश है कि इन 4 रथ यात्राओं के जरिए प्रदेश के लगभग हर विधान सभा तक पहुंचा जाए।


इसी को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें रथयात्रा के मार्ग, स्वागत, एव सभा को लेकर विस्तृत चर्चा हुई, उन्होंने कार्यकर्ताओ को बताया कि इन रथ यात्राओं को भाजपा के वरिष्ठ नेता हरी झंडी दिखाएंगे अलग-अलग समय और जगह पर इन रथयात्राओं में केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री भी शामिल होंगे। ये यात्रा जौनपुर, मल्हनी, शाहगंज, बदलापुर और मुंगराबादशाहपुर से होकर गुजरेंगी। 



*प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के कामों को बताएगी पार्टी*


उन्होंने आगे बताया कि पार्टी इन रथों के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताएंगी। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्र, जिला यात्रा प्रमुख ई•अमित श्रीवास्तव, विधानसभा यात्रा प्रमुख विनोद तिवारी, विपुल सिंह, राजकुमार जायसवाल, जिला आईटी संयोजक रोहन सिंह एवं जिला सोशल मीडिया संयोजक सिद्धार्थ राय, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, विनोद मौर्या, निखिल सोनकर आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment