health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

अब जौनपुर में भी मिलेंगे इंडॉक्रिनॉलजिस्ट डॉक्टर*

 

 


जौनपुर--- अब जौनपुर में भी हार्मोन्स से संबंधित सभी बीमारियों का इलाज कराना आसान हो जाएगा क्योंकि अब जौनपुर के पॉलिटेक्निक नईगंज रोड पर स्थित श्री साई हॉस्पिटल में डॉक्टर अलंकार तिवारी एम. डी., डी.एम. एंडोक्राइनोलॉजिस्ट (गोल्ड मेडलिस्ट) हर महीने के दूसरे बुधवार को बैठना शुरू कर दिए हैं जो कि वाराणसी के एपेक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से संबंधित है। आज प्रथम दिन श्री साई हॉस्पिटल में बैठने पर हॉस्पिटल के प्रोपराइटर गोपाल सिंह एवं फिजीशियन डॉ विकास उपाध्याय ने डॉक्टर अलंकार तिवारी का स्वागत किया,

जिसके पश्चात डॉक्टर साहब ने आज पहले दिन ही सौ मरीजों का परीक्षण एवं इलाज किया। गोपाल सिंह ने बताया कि बहुत दिनों से जौनपुर में यह मांग हो रही थी कि कोई हार्मोन से संबंधित एंडोक्राइनोलॉजिस्ट डॉक्टर यहां बैठे और हमारे प्रयत्न एवं प्रार्थना से आज से डॉक्टर अलंकार तिवारी बैठना शुरू किए हैं, जो कि जौनपुर के लिए बहुत ही हर्ष गौरव का विषय है। आज से हमारी जनपद के मरीजों को बाहर जाने की जरूरत नहीं है और आगे भी हमारी कोशिश होगी कि हम जौनपुर को बेहतर चिकित्सा सुविधा दे सकें।

अब डॉ अलंकार तिवारी अगले महीने के दूसरे बुधवार  8 जून को श्रीसाईं हॉस्पिटल में मिलेंगे, जो मरीज दिखाना चाहें पहले से अपना नंबर लगवा सकते हैं। इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद से डॉ आशीष मिश्र, अरुण सिंह, एपेक्स हॉस्पिटल से अशोक उपाध्याय, बृजेश कुमार, नवीन श्रीवास्तव इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment