health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

डीएम मनीष कुमार वर्मा के द्वारा उमानाथ सिंह स्वशासी मेडिकल कॉलेज की निर्माण कार्य भाई संस्था एवं प्रचार के साथ बैठक कर निर्माण कार्यों की प्रगति की की गई समीक्षा





जौनपुर--जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा उमानाथ सिंह स्वशासी मेडिकल कालेज की निर्माण कार्यदाई संस्था एवं प्राचार्य शिव कुमार के साथ बैठक कर निर्माण कार्यो के प्रगति की समीक्षा की गयी।
            बैठक में निर्माण निगम के आर.ई. आर.के सिंह के द्वारा बताया गया कि 265 मजदूर कार्य कर रहे है जिस पर जिलाधिकारी ने और अधिक मजदूर बढ़ाये जाने के निर्देश दिए। आर.ई. ने बताया  कि 15 सितंबर 2022 तक शैक्षणिक भवन के चतुर्थ तल की स्लैब ढल जाएगी। 
           जिलाधिकारी ने तृतीय तल पर अवशेष फॉल सीलिंग

कार्य एवं बायो केमिस्ट्री लैब को जल्द से जल्द पूर्ण करा लेने के निर्देश दिए। उन्होंने  तृतीय तल पर बने म्यूजियम, बायो केमिस्ट्री लैब, कम्युनिटी मेडिसिन हाल का स्थलीय निरीक्षण भी किया, जिसमें पाया कि लगभग कार्य पूर्ण हो चुका है और अवशेष कार्यों को  अति शीघ्र पूर्ण कराने देने के निर्देश कार्यदाई संस्था को दिया। 

 
             इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, बालाजी कंपनी के जीएम राजेश त्रिपाठी, टाटा कंपनी के आरसीएम रत्नेश सिंह, निर्माण निगम के जेई राजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment