health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

डीएम की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

 


जौनपुर  - जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया। जिलाधिकारी के द्वारा शिकायतों को गंभीरतापूर्वक सुनते हुए निस्तारण किया गया। 

  समाधान दिवस के अवसर पर एक्सइएन पीडब्ल्यूडी, एक्सइएन नलकूप, एबीएसए नगर, एबीएसए बक्शा सहित अन्य 12 अनुपस्थित अधिकारियों का आज का वेतन रोकते हुए स्पष्टीकरण देने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। इस अवसर पर कुल 65 प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी के समक्ष प्राप्त हुए जिनमें से 08 का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया और शेष प्रार्थनापत्र सम्बन्धित अधिकारी को सौपते हुए निर्देश दिया कि 07 सप्ताह के भीतर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये। पुलिस एवं राजस्व विभाग की 05 टीमों को मौके पर जाकर निस्तारएण के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिये गये। 

 


जासोपुर निवासी दीपक चौबे ने शिकायत की कि गांव के दुधनाथ यादव के द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है, जिसपर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर ज्योति सिंह को निर्देश दिया कि टीम लगाकर जाँच कराते हुए आवश्यक करवाई करें। 

  मड़ियाहूं के रविन्द्र जायसवाल ने प्रार्थना पत्र दिया कि उनकी जमीन पर उनके चाचा की द्वारा कब्जा कर लिया गया है जिस पर उप जिलाधिकारी को मड़ियाहूं को निर्देश दिया कि जांच कर कार्यवाही की जाए। 


  समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के समक्ष मुख्य रूप से राजस्व की शिकायत प्राप्त हुई, जिसे सम्बंधित अधिकारी को निस्तारण के निर्देश दिए। राशनकार्ड, आवास की शिकायत प्राप्त हुई। समाधान दिवस के अवसर पर विभिन्न विभागों के द्वारा स्टाल लगाकर योजनाओं की जानकारी दी गयी। 

  इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लक्ष्मी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ0 संजय कुमार, पीडी जयकेश त्रिपाठी, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment