health

Breaking News

जौनपुर तिलक तराजू और तलावर इनको मारो जूते चार इस पर क्या बोला रवि किशन गोरखपुर 24UPNEWS.COM पर

भाजपा का सेवा पखवाड़ा के तहत चलाया गया स्वच्छता अभियान

 


जौनपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके तहत विभिन्न प्रकार के सामाजिक, जनोपयोगी एंव जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है इसी कड़ी में जौनपुर में भाजपा ने नगर पालिका क्षेत्र, नगर पंचायत क्षेत्र, वार्ड, गांव के मन्दिर, स्कूल, रेलवे स्टेशन आदि क्षेत्रों में कुल मिलाकर 180 से ज्यादा जगहों पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसमें  भाजपा संगठन के लोग, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा पिछड़ा मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों एंव कार्यकताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।



स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के जिला संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां ने राम घाट के आस पास साफ-सफाई कर स्वच्छ भारत मिशन की सफलता के लिए आमजन से सहयोग की अपील की और कहा कि मोदीजी का सपना है स्वच्छ भारत का मोदी सरकार का एक फैसला जिसे आम से लेकर खास तक का साथ मिला वो फैसला था गांधी जयंती के दिन स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करना। पीएम मोदी ने स्वच्छता को लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने का साकार करने और बड़ी संख्या में लोगों के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है।


उन्हीने आगे बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत सांगठनिक जिला जौनपुर में 180 से ज्यादा जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान के अंतर्गत सफाई की। इस अवसर पर सभासद नंदलाल, अभिषेक श्रीवास्तव, जगमेंद्र निषाद, विनोद शर्मा, धर्मेन्द्र मिश्रा एव मण्डल अध्यक्ष गण सहित तमाम जुझारू कार्यकर्ताओं ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई।

No comments:

Post a Comment